State Bank of Mysore

Trusted Service

प्रतिबिकी

प्रति बिक्री

स्टेट बैंक ऑफ मैसूर अपने ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करने के क्रम में ग्राहक केंद्रित वित्तीय और बीमा समाधान की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है। बैंक ने जीवन बीमा, सामान्य बीमा, म्युचुअल फंड और क्रेडिट कार्ड उत्पादों की पेशकश करने के लिए निम्नलिखित कंपनियों के साथ गठजोड़ किया है।

एसबीआई लाइफ: जानकारी के लिए << क्लिक करें

एसबीआई लाइफ-स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और सबसे बडी फ्रेंच कंपनी है और दुनिया में

5 वें सबसे बडे बैंक बीएनपी पारिबा की एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी - बीएनपी परिबास एश्योरेंस के बीच एक संयुक्त उद्यम है। एसबीआई लाइफ प्रति बिक्री बीमा उत्पादों के साथ इसके विभिन्न बैंकिंग उत्पाद पैकेजो जैसे गृह ऋण और व्यक्तिगत ऋण  के लिए एक मंच के रुप में बड़े पैमाने पर बैंक स्टेट बैंक समूह के संबंध का लाभ उठाता है। कंपनी के संरक्षण की एक विस्तृत व्यूह रचना , बचत , यूनिट लिंक्ड पेंशन , बच्चे , स्वास्थ्य और समूह योजनाएं है। इसके व्यक्तिगत उत्पाद सस्ते हैं और प्रीमियम विभिन्न कारकों जैसे उम्र , स्वास्थ्य , आदि पर निर्भर करता है। वित्तीय और बीमा जरुरतो को पूरा करने के प्रयास के रुप में, एसबीआई लाइफ "यूलिप की एक विस्तृत श्रृंखला प्रस्तुत करता है ताकि  आप “स्मार्ट परफोर्मर" और "यूनिट प्लस सुपर" के रूप में जीवन का जश्न मनाना जारी रखे जो कि आपको जीवन बीमा सुरक्षा प्रदान करते हुए बाजार से जुड़ा लाभ प्राप्त करने का अवसर प्रदान करते हैं। एसबीआई लाइफ समूह योजनाओं के भी व्यापक विकल्प प्रदान करता है जैसे 'समूह स्वधन' पॉलिसी टर्म के अंत तक जीवित रहने के मामले में प्रीमियम की वापसी और मौत की स्थिति में जीवन बीमा सुरक्षा का दोहरा लाभ प्रदान करता है, जबकि एक अन्य समूह उत्पाद "धनरक्षा प्लस"-ऋण देनदारियों की सीमा तक अपने आप को बचाने के लिए एक सही समाधान प्रदान करता है।

एसबीआई कार्ड: जानकारी के लिए << क्लिक करें

एसबीआई कार्ड जीई कैपिटल सर्विसेस और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बीच एक संयुक्त उद्यम के माध्यम से आप के लिए लाया जाता है। एसबीआई कार्ड भारत का सबसे तेजी से बढ़ता क्रेडिट कार्ड ब्रांड है और तेजी से देश भर में वरीयता वाला कार्ड होता जा रहा है। वर्तमान में  इसके 3 लाख से अधिक संतुष्ट कार्ड धारक हैं। एसबीआई कार्ड को रीडर्स डाइजेस्ट विश्वसनीय ब्रांड सर्वेक्षण 2008,2009 और 2010 में लगातार तीन साल के लिए भारत के सबसे विश्वसनीय ब्रांड का वोट दिया है। ये पुरस्कार एसबीआई कार्ड के मजबूत ग्राहक केन्द्र-बिंदु का प्रमाण हैं। एसबीआई कार्ड यात्रा और खरीदारी क्रेडिट कार्ड, प्रीमियम क्रेडिट कार्ड और विभिन्न सह ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड की तरह विभिन्न क्रेडिट कार्ड प्रदान करता है। विभिन्न प्रकार के क्रेडिट कार्ड महत्वपूर्ण केंद्रों पर स्थित बैंक की नामित शाखाओं के माध्यम से प्राप्त किए जा सकते है।

 

 

 

 

एसबीआई कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड: जानकारी के लिए << क्लिक करें

एसबीआईसीएपी सिक्योरिटीज लिमिटेड (एसएसएल) स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ग्रुप के अंतर्गत आता है और भारतीय पूंजी बाजार में विश्वास की परंपरा वहन करती है। एसएसएल प्राथमिक और द्वितीयक बाजार के लिए विश्वसनीय और स्टेट-ऑफ-द-आर्ट का उपयोग प्रदान करने, हाल के वर्षों में खुदरा ब्रोकिंग के क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में उभरा है। एसएसएल 54ईसी बांड जैसे आरईसी, एनएचएआई के कैपिटल गेन टैक्स बांड के साथ ही भारत सरकार के विभिन्न बांडों में निवेश करने के लिए सक्षम बनाता है।स्टेट बैंक ऑफ मैसूर ,एसबीआईसीएपी सिक्योरिटीज के साथ आपके प्रोफाइल, जोखिम लेने की क्षमता और समय सीमा के अनुसार मूल्य आधारित निवेश समाधान प्रदान करने में विशेषज्ञता रखता है। एसएसएल अपने निवेशको को स्टेट-ऑफ-द-आर्ट ऑनलाइन ट्रेडिंग उत्पाद प्रदान करता है तथा यह हमारे संरक्षक के साथ एक लगातार सुखद व्यापार अनुभव प्रदान करने का उद्देश्य रखता है।

एसबीआई म्युचुअल फंड: जानकारी के लिए << क्लिक करें

एसबीआई म्युचुअल फंड भारत का सबसे बड़े बैंक प्रायोजित म्यूचुअल फंड है और विवेकपूर्ण निवेश और लगातार धन सृजन में एक गहरा पिछला कार्य निष्पादन रिकार्ड है। फंड हाउस भारत के सबसे बड़े बैंकिंग उद्यम - भारतीय स्टेट बैंक को अपने वंश बताते हैं। यह एसबीआई और एसजीएएम (फ्रांस) के बीच एक संयुक्त उद्यम है। इसके सभी उत्पाद स्टेट बैंक ऑफ मैसूर के माध्यम वितरित होते हैं। एसबीआई म्युचुअल फंड निवेशक की जरूरतों को पूरा करने के लिए इक्विटी, डेट और गोल्ड परिसंपत्ति वर्गों में योजना प्रदान करता है। एसबीआई म्युचुअल फंड के इक्विटी फंड उनके संबंधित श्रेणियों में उद्योग में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले फंदो के बीच विशेष स्थान रखते है। उन में से कई योजनाओं को आईसीआरए, क्रिसिल, वैल्यू रिसर्च और मॉर्निंग स्टार जैसी एजेंसियों द्वारा अच्छी रेटिंग दी गई है। मैग्नम टैक्स गेन स्कीम, मैग्नम मल्टीप्लायर प्लस स्कीम और एमएसएफयू - कॉन्ट्रा फंड निवेशकों की एक बड़ी संख्या के संरक्षण का आनंद ले रही फ्लैगशिप योजनाओं में से है।

 

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड: जानकारी के लिए << क्लिक करें

'अपनी सभी शाखाओं के माध्यम से अपनी सामान्य बीमा उत्पादों के विपणन के लिए' एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड 'स्टेट बैंक ऑफ मैसूर की एक कॉर्पोरेट एजेंट है'.

बैंक के ग्राहकों (बचत बैंक और चालू खाता दोनों) का वैयक्तिक व्यक्तिगत खातों के लिए एक 'व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा' उत्पाद, सिर्फ रु.100/- प्रतिवर्ष में 4 लाख का दुर्घटना मृत्यु बीमा की पेशकश का बैंक की सभी शाखाओं के माध्यम से विपणन किया जाता है।

 

स्टेट बैंक ऑफ मैसूर के अपने निकटतम शाखा से संपर्क करें या

सहायक महा प्रबंधक

प्रति बिक्री विभाग

स्टेट बैंक ऑफ मैसूर

प्रधान कार्यलय: के. जी. रोड, बंगलौर - 560 254, भारत

दूरभाष: 91 80 22353901 से 22353909, 22353473 विस्तार.285

टेली फैक्स: 912 80 2235 3048

ईमेल: This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it

  

 
You are here: होम प्रतिबिकी